September 19, 2024

कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने चलाया कांबिंग व सर्च अभियान

Faridabad/Alive News: कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए फरीदाबाद पुलिस ने चलाया कांबिंग व सर्च अभियान चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मध्यनजर फरीदाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर चेकिंग की जा रही है ताकि चुनाव के दौरान अवैध नशा, शराब या अन्य किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि पर अंकुश लगाया जा सके।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस द्वारा विभिन्न एरिया में जाकर वहां पर रहने वाले लोगों को चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए जागरूक किया जा रहा है ताकि चुनाव के दौरान समाज में शांति व्यवस्था सुदृढ़ की जा सके।

इसी के तहत थाना प्रभारी सेक्टर 8 व सेंट्रल, पुलिस चौकी सेक्टर 3, 7, 8 व 11 तथा क्राइम ब्रांच 65 व 85 ने थानाक्षेत्र में कॉम्बिंग व सर्चिंग अभियान चलाया जिसमें वहां पर रहने वाले व्यक्तियों की पहचान पत्र से संबंधित दस्तावेजों को चेक किया गया तथा अवैध शराब, नशा या अवैध हथियार के बारे में चेकिंग करके आमजन को चुनाव के दौरान अवैध नशा तस्करी करने वालों के बारे में पुलिस को जानकारी देने के लिए प्रेरित किया गया।

चुनाव के दौरान नशा तस्करों पर विशेष ध्यान रखें और किसी भी प्रकार के अपराध की जानकारी होने पर इसकी सूचना तुरंत पुलिस को देकर पुलिस प्रशासन के कार्यों में मदद करें।