April 25, 2024

‘बुरी बहू’ का टैग मिलने पर भड़कीं Kashmera सुनीता को बताया ‘क्रूर सास’

Mumbai/Alive News : गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की फैमिली के बीच का विवाद सुलझता नजर नहीं आ रहा है. कश्मीरा शाह और गोविंदा की पत्नी एक दूसरे को नापसंद करते हैं, ये बात कई मौकों पर उनके बयानों से साफ हो चुकी है. कश्मीरा और सुनीता की जुबानी जंग जहां खत्म नहीं हो रही है. वहीं कृष्णा मामा गोविंदा से माफी की गुहार लगाते लगाते थक गए हैं. पिछले दिनों अपने एक बयान में सुनीता ने कश्मीरा पर हमला बोलते हुए उन्हें बुरी बहू बताया था. जिसका अब कश्मीरा शाह ने जवाब दिया है.

गोविंदा की पत्नी सुनीता को कश्मीरा शाह का जवाब
खुद को बुरी बहू का टैग दिए जाने से नाराज कश्मीरा शाह ने ट्विटर पर सुनीता आहूजा को करारा जवाब दिया है. कश्मीरा ने ट्वीट कर लिखा- वर्क ट्रिप की वजह से बाहर थी, अभी लौटी हूं और देख रही हूं कि लोग कैसे हमारे फैमिली मैटर में अपना हाथ साफ कर रहे हैं. एक बयान को पढ़ते वक्त मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि ये बुरी बहू क्या होता है? मैंने जवाब दिया- वो जिसे एक क्रूर सास मिली हो.

सुनीता ने कश्मीरा को बताया था बुरी बहू
गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा पर तंज कसते हुए कहा था- उनका एक मां की तरह ध्यान रखने के बाद, वे लोग इतनी बुरी तरह से बिहेव कर रहे हैं. परिवार में दिक्कत तब शुरू होती है जब हम बुरी बहू घर लेकर आते हैं. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती हूं. मेरे पास जिंदगी में करने के लिए काफी काम है. मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं. ऐसे बेमतलब की चीजों में नहीं पड़ना चाहती हूं.”

फैमिली झगड़े पर आरती सिंह ने क्या कहा था?
भाई कृष्णा और मामा गोविंदा के परिवार में चल रहे इस झगड़े का खामियाजा आरती सिंह को भी भुगतना पड़ रहा है. आरती ने एक इंटरव्यू में कहा था, ”दोनों के बीच जो भी विवाद हुआ मुझे भी उसके परिणाम भुगतने पड़ रहे हैं. दोनों पार्टियों ने एक दूसरे को कुछ ना कुछ कहा है. हालांकि अंत में हम फैमिली हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि ये नाराजगी खत्म हो और अच्छे दिन फिर से वापस आए.”

आरती ने ये भी कहा था कि उन्होंने झगड़ा सुलझाने के मकसद से भाई कृष्णा से बात की थी. लेकिन अब फैसला उनके मामा गोविंदा के हाथ में है कि वो कृष्णा को माफ करते हैं या नहीं.