May 4, 2024

कर्मभूमि स्कूल में उत्तीर्ण अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी कर्मभूमि सी.सै.स्कूल की बोर्ड की दसवीं व बारहवी कक्षा का परिणाम शानदार रहा। दोनो ही कक्षाओंं के बच्चो ने मैरिट में स्थान प्राप्त कर स्कूल व अपने अभिभावको का नाम रोशन किया।

इस मौके पर स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें उन सभी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया जिन्होंने 10वीं व 12वीं की बोर्ड परीक्षाओ में मेरिट व प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्रापत किया।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में स्कूल के चेयरमैन नंदराम पाहिल उपस्थित रहे।

जिन्होंने अपने हाथों से सभी बच्चो को सम्मानित किया एवं उन्हें आशीर्वाद भी दिया।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए नंदराम पाहिल ने कहा कि शिक्षा वह ब्लैंक चैक है, जिसको हम देश सहित विदेश के किसी भी कौने में भुना सकते है क्योकि यह ही वह धन है जो समाप्त नहीं होता और आपकी उपलब्धि में सहायक बनता है।

उन्होंने कहा कि जो बच्चा स्कूल में शिक्षा ग्रहण करते हुए मन लगाकर ध्यान देता है वह कभी अपने जीवन में असफल नहीं होता है। उन्होंने स्कूल के अन्य बच्चो से भी इन बच्चो से प्रेरणा लेनी की बात कही और ऐसा ही परिणाम आगामी वर्ष में भी लाने की अपील की।

इस अवसर पर पाहिल ने बताया कि 10वीं की परीक्षा में 17 विद्यार्थियों ने मैरिट में स्थान प्राप्त किया इसके साथ साथ तन्नु ने 436 अंक लेकर प्रथम, डोली ने 429 अंक लेकर द्वितीय स्थान व दिव्या यादव ने 423 अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया।

इसी तरह 12वीं की कक्षा में 13 विद्यार्थियों ने मैरिट प्राप्त की जिनमें ंबलप्रीत ने 444 अंक प्राप्त करके प्रथम स्थान, अंशिका ने 438 अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान व सानिया ने 432 अंक प्राप्त करके तृतीय स्थान प्राप्त किया। उन्होंने सभी बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की और सभी को आशीर्वाद भी दिया।