May 22, 2024

करिश्मा कपूर ने गिनवाए सोशल मीडिया के फायदे, अपने समय में हुई असुविधाओं को किया याद

New Delhi/Alive News: अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपनी फिल्मों को लेकर आज भी दर्शकों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। करिश्मा 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। उनकी फिल्में देखने का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में, करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया के इस दौर पर अपनी बात रखते हुए बताया कि आज के समय में सितारे आसानी से अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते रहते हैं।

करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में उन्होंने सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के बारे में बताते हुए कहा, ‘आज आप इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के साथ इतनी आसानी से पहचाने जाते हैं। हमारे जमाने में हमें फैंस का ध्यान आकर्षित करने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी। आज भले ही किसी स्टार की फिल्म सालों ना आए, लेकिन सोशल मीडिया उसकी पहचान नहीं खोने देता है। सोशल मीडिया किसी को भी जनता के बीच काफी समय तक अपनी पहचान बनाने में सहायता करता है।

इस वेबसीरीज में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा को आखिरी बार 2020 में वेब सीरीज मेंटलहुड में देखा गया था, जहां उन्होंने एक सिंगल मदर की भूमिका निभाई थी। अब करिश्मा काफी दिनों के बाद ब्राउन वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, जिसे अभिनय देव ने निर्देशित किया है।