April 28, 2024

8 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे कंगना रनौत-आर. माधवन, शूटिंग शुरू, हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज होगी फिल्म 

New Delhi/Alive News: तनु वेड्स मनु’ फ्रेंचाइजी की सक्सेस के बाद कंगना रनौत और आर. माधवन एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। रोमांटिक कॉमेडी के बाद दोनों अब साइकोलॉजिकल थ्रिलर में दिखाई देंगे। इसका प्रोडेक्शन आज चेन्नई में शुरू हुआ। 

फिल्म का अनाउंसमेंट उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया और फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी शेयर कीं। हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम का खुलासा नहीं किया है। इस फिल्म को ‘थलाइवी’ के डायरेक्टर विजय कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत ने फिल्म की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “आज चेन्नई में, हमने अपनी नई फिल्म, एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर की शूटिंग शुरू की। अन्य जानकारी जल्द ही आ रहे हैं। इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए आप सभी के समर्थन और आशीर्वाद की जरूरत है।” 

कंगना रनौत ने लिखा,”डियर विजय सर, थलाइवी के अविश्वसनीय अनुभव के बाद, आपकी महिमा का आनंद फिर से पाकर खुश हूं। मुझे आपकी टीम में शामिल होना और आपके आदेश लेना पसंद है। धन्यवाद सर.” उन्होंने आर. माधवन के साथ वाली भी एक तस्वीर शेयर की और लिखा,”हम फिर से आ रहे हैं।”फिल्म के म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार दे रहे हैं। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों भाषी दर्शकों को पसंद आएगी।