May 12, 2024

जिला विद्यालय स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में शिवाजी स्कूल की काजल ने झटका गोल्ड

Faridabad/Alive News: सोमवार को डबुआ कॉलोनी स्थित ए.डी. सीनियर सेकेंडरी में जिला विद्यालय स्तरीय कराटे प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिताओं में कई निजी स्कूलों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में शिवाजी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा काजल ने अंडर-17 में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है।

शिवाजी पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रबंधक अरुण कुमार ने उत्साह के साथ बताया कि शिवाजी स्कूल के विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी स्कूल का नाम रोशन कर रहे हैं। जिला विद्यालय स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा काजल पुत्री सतपाल सिंह ने अंडर -17 में गोल्ड जीतकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। काजल अन्य विद्यार्थियों के लिए मिसाल बन रही है।

अरुण कुमार ने बताया कि गोल्ड जीतने के बाद काजल हरियाणा के विद्यालय स्तरीय प्रतियोगिता लिए चयनित हुई है। इस अवसर पर स्कूल की ओर से काजल को पुरस्कृत किया गया। इसके अलावा काजल के अभिभावकों और अध्यापकोंं को भी इस उपलब्धि पर बधाई दी गई। इसके अलावा मौजूद विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में शानदार प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया गया।