July 27, 2021

23 जुलाई : रिलीज होगी शिल्पा शेट्टी की ‘हंगामा 2’, राज कुंद्रा पर कोर्ट का फैसला, दांव पर करियर!

Mumbai/Alive News : एक कहावत है ‘हम तो डूबेंगे सनम साथ में तुम्हें भी ले डूबेंगे’. यह कहावत इस समय श‍िल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के भव‍िष्य के फैसले पर सटीक बैठती नजर आ रही है.अब तक स्मूथ चल रही श‍िल्पा के बॉलीवुड कमबैक की प्रक्रिया पर अचानक ब्रेक लग गया है. इसके पीछे श‍िल्पा के पति राज कुंद्रा पर लगा पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने का संगीन आरोप है. दिलचस्प बात ये है कि जिस दिन श‍िल्पा की फिल्म रिलीज हो रही है, ठीक उसी दिन राज की गिरफ्तारी पर कोर्ट का फैसला भी आने वाला है.

श‍िल्पा के कर‍ियर पर राज ने लगाया ग्रहण!
श‍िल्पा शेट्टी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर फिल्म हंगामा 2 से वापसी कर रही हैं. यह फिल्म 23 जुलाई को रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म के रिलीज से चार दिन पहले 19 जुलाई को उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी फिल्म बनाने जैसे गंभीर आरोप में जेल की सलाखों के पीछे बंद हो गए हैं. कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. उनके ऊपर लगे आरोप श‍िल्पा के कर‍ियर पर कितना असर डालता है, ये जल्द ही पता चल जाएगा.

बढ़ेगी राज की कस्टडी या मिलेगी बेल?
वहीं अब तक अपनी क्लीन इमेज लिए घूम रहे राज कुंद्रा का भव‍िष्य भी 23 जुलाई पर ट‍िका हुआ है. इस मामले में पुलिस राज कुंद्रा और दूसरे आरोपी रयान जॉन (आईटी का शख्स) की ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी चाहती थी. वहीं राज के वकील अबाद पोंदा ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि पुलिस राज कुंद्रा की अवैध कस्टडी मांग रही है. कानून को मद्देनजर रखते हुए राज की कस्टडी बिल्कुल भी नहीं दी जानी चाहिए. फिलहाल, 23 जुलाई को राज के अरेस्ट पर क्या फैसला होगा, ये एक दिन बाद सभी के सामने आ जाएगा.

दांव पर दोनों का कर‍ियर!
राज की वजह से श‍िल्पा शेट्टी का कर‍ियर अभी से धुंधला नजर आ रहा है. एक ओर सुपर डांसर 4 की शूट‍िंग को शिल्पा ने होल्ड कर दिया, तो दूसरी ओर हंगामा 2 के प्रमोशन को भी श‍िल्पा ने कैंसल कर दिया. ऐसे में यह साफ नजर आ रहा है कि राज कुंद्रा के कारण श‍िल्पा का कर‍ियर दांव पर है.

Related articles

बिग बॉस से निकलने के बाद अर्शी खान ने साइन की बॉलीवुड फिल्म

New Delhi/Alive News :  ‘बिग बॉस’ ऐसा रिएलिटी शो है, जिसमें कंटस्‍टेंट बनकर आने वाले लोगों की अक्‍सर किस्मत बन जाती है. ऐसा ही कुछ बिग बॉस के इस साल के प्रतियोगियों के साथ भी हो रहा है. जहां पहले हरियाणा का जाना माना नाम सपना चौधरी को इस घर के बाद एक्‍टर अभय देओल […]

Sankalp Art Society conducted Drawing Competition

Faridabad/ Alive News: A drawing and painting competition was conducted by Sankalpa Art Society in memory of Sh. Purushottam Singh here today, in which around 100 students from various schools across the city participated on the occasion. The participants were divided into three categories based on age groups as 5 to 10, 11 to 15 […]