April 27, 2024

जेजेपी राजस्थान में उतारेंगी मजबूत उम्मीदवार, पहली सूची जारी

Chandigarh/Alive News: जननायक जनता पार्टी का राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी अभियान जोरों पर है। चुनाव में जेजेपी मजबूत उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी। जेजेपी द्वारा बहुत जल्द ही उम्मीदवारों की प्रथम सूची जारी कर दी जाएगी। यह बात हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कही। वीरवार को कोटपुतली क्षेत्र में जेजेपी की जन संकल्प यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रोड शो में उमड़ रहा भारी जनसमूह राजस्थान में बदलाव के संकेत दे रहा है और इस बदलाव की मुहिम में बढ़-चढ़कर प्रदेश के लोग हिस्सा लें ताकि राजस्थान को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया जा सके।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा कांग्रेस प्रदेश सरकार की नाकामियों की वजह से राजस्थान में गुंडागर्दी, पेपर लीक गैंग, खनन माफियाओं का बोलबाला है और ऐसे माहौल में प्रदेश की जनता परेशान है। उन्होंने कहा कि जनता को चुनाव में इसका जवाब वोट की चोट से देना चाहिए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान में बदलाव लाने के लिए जेजेपी के उम्मीदवारों को जीताकर विधानसभा भेजें। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाया कि जेजेपी विधायक विधानसभा में गरीब, किसान, कमेरे वर्ग की आवाज की पैरवी करेंगे और उन्हें मजबूती मिलेगी। दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि सरकार में हिस्सेदारी के लिए क्षेत्रवासी जेजेपी को वोट दें।

जन संकल्प यात्रा की कमान संभाल रहे जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने स्थानीय लोगों से जेजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि राजस्थान के साथ उनका शुरू से विशेष लगाव रहा है इसलिए वे यहां के लोगों के हित में काम करना चाहते है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में हर वर्ग के कल्याण के लिए बहुत सारे ऐतिहासिक कदम उठाए है और उनका प्रयास है कि राजस्थान में भी हरियाणा की तर्ज पर ग्रामीण, किसानों, आम लोगों को नई योजनाओं से लाभान्वित किया जाए।

राजस्थान से प्रदेश प्रधान महासचिव रामनिवास यादव व अन्य वरिष्ठ स्थानीय नेताओं ने भी जन संकल्प यात्रा के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित किया। मेगा रोड शो के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया गया। कई जगहों पर दुष्यंत चौटाला ऊंट गाड़ी, ट्रेक्टर पर बैठकर ग्रामीणों से रूबरू हुए। उन्होंने कोटपुतली विधानसभा क्षेत्र में करीब 35 जगहों पर रोड शो किया।