September 19, 2024

विधानसभा चुनाव को लेकर जोर-शोर से चल रही जेजेपी की तैयारी – अजय चौटाला

Faridabad/Alive News: जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी निरंतर विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि हम निरंतर जनता के बीच जा रहे है और हलका अनुसार वरिष्ठ नेता कार्यक्रम कर रहे है। एक सवाल के जवाब में अजय चौटाला ने कहा कि प्रजातंत्र में किसकी सरकार बनेगी ? इसका फैसला जनता के हाथ में ही है और जेजेपी अपनी मेहनत में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी। वे रविवार को भिवानी जिले के दौरे के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे।

जेजेपी विधायकों के पार्टी छोड़ने के सवाल पर डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि चुनावी मौसम में नेताओं का आना-जाना लगा रहता है, यह कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे देश का राजनीतिक इतिहास रहा है कि प्रधानमंत्री पद के नेता तक ने भी पार्टी छोड़ी है। अजय सिंह ने कहा कि पार्टी छोड़ने वालों की जेजेपी को परवाह नहीं है क्योंकि जेजेपी संघर्ष करना अच्छे से जानती है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस-भाजपा के टिकार्थी भी टिकट न मिलने पर अपनी पार्टी छोड़-छोड़कर भागेंगे। एक अन्य सवाल पर अजय चौटाला ने कहा कि देश की भावना को देखते हुए विनेश फोगाट सम्मान की पूरी हकदार है और उनके सम्मान में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।

विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि अगले 43 दिन कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ फील्ड में काम करे। उन्होंने कहा कि संघर्ष के बदौलत जेजेपी ने अनेक मुकाम हासिल करके दिखाए है। अजय सिंह ने कहा कि पार्टी के मेहनती कार्यकर्ता घर-घर चाबी चुनाव निशान को पहुंचाएं और जेजेपी द्वारा किए गए विकास कार्यों से जनता को अवगत करवाएं।