May 4, 2024

एक्साईज डयूटी के विरोध में ज्वलैर्स एसो. ने किया प्रदर्शन

Alive News/ Faridabad,17 March: एक्साईज डयूटी के विरोध में समस्त ज्वलैर्स एसोसिएशन का दिल्ली स्थित रामलीला मैदान में होने वाले विरोध प्रदर्शन में फरीदाबाद की विभिन्न ज्वलैर्स एसोसिएशनों ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। आभूषण निर्माता एसोसिएशन के चेयरमैन एस.रहमान ने 1-2 चौक से अपने काफिले को रवाना किया। इस काफिले में सैकडों वाहन सहित व्यापारी, दुकानदार व कारीगर शामिल थे। सभी ने काली पट्टी बांध कर रवाना हुए।
इस मौके पर एस.रहमान ने कहा कि सरकार द्वारा तुगलकी फरमान का जिस तरह से ज्वैलर्स एसोसिएशनो विरोध कर रही है उससे यह साफ हो गया कि अवश्य ही सरकार को हमारे बारे में सोचना होगा और अगर सरकार सही में अच्छे दिन लाना चाहती है तो सरकार को चाहिए कि वह जनता को दुख नहीं सुख दे और ऐसे टैक्सों को पूर्णत: हटाये तभी सरकार व व्यापारी व आम जन सरकार के पक्ष में खड़ा मिलेगा।
इस अवसर पर हरबंस वर्मा, अशोकक भाटिया, सचिन भाटिया, मंसूर रहमान, सुदेश मलिक, लतीफ, विक्रम पाहूजा, अमित पाहुला, विरेन्द्र भाटिया, आलोक चित्रा, सुकदर, हरिओम, धनंजय, सहित अन्य दुकानदार व कारीगरों ने एकजुट होकर इस धरने प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचेंगे।