May 19, 2024

जेजेपी की जन सम्मान रैली होगी ऐतिहासिक

Faridabad/Chandigarh/Alive News : जननायक जनता पार्टी के पांचवें स्थापना दिवस पर होने वाली भिवानी रैली को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता गांव-गांव जाकर ग्रामीणों को न्यौता दे रहे है। इसी कड़ी में मंगलवार को जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने दादरी जिले के विभिन्न गांवों का दौरा किया।

बुधवार को खुद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी उचाना हलके के विभिन्न गांवों का दौरा करेंगे। जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली पार्टी की जन सम्मान रैली ऐतिहासिक होगी और इस रैली में प्रदेशभर से बड़ी संख्या में लोग शामिल होकर जेजेपी और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को और अधिक मजबूती प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी तादाद में जेजेपी विचारधारा में आस्था रखने वाले लोग जन सम्मान रैली में शामिल होंगे और एक रिकॉर्ड कायम करेंगे। दिग्विजय चौटाला बुधवार को भी दादरी हलके के विभिन्न गांवों का दौरा करेंगे।

बुधवार को उचाना के दौरा पर डिप्टी सीएम, भिवानी रैली देंगे न्यौता
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बुधवार को अपने विधानसभा क्षेत्र उचाना कलां के दौरे पर रहेंगे। कार्यक्रमों के बारे में जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह ने बताया कि 23 नवंबर को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला उचाना हलके करीब 10 गांवों का दौरा करेंगे और 9 दिसंबर को जेजेपी स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली रैली को लेकर ग्रामवासियों को न्यौता देंगे। साथ ही दुष्यंत चौटाला ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनेंगे। रणधीर सिंह ने बताया कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला क्रमश: गांव खटकड़, बरोदा, बुडैन, काकडोद, उचना खुर्द, छातर, थुआ, पेगा, अलेवा और नगुरा का दौरा करेंगे। 24 नवंबर को उपमुख्यमंत्री सुबह 11 बजे सोनीपत और दोपहर तीन बजे रोहतक में जिला स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और रैली को लेकर ड्यूटी लगाएंगे।