June 18, 2024

जयवीर को विश्वविद्यालय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक के रूप में दूसरा स्थान प्राप्त

Faridabad/Alive News : महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में शिक्षक दिवस मनाया गया । इसमें पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवक जयवीर को विश्वविद्यालय स्तर पर सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक के रूप में दूसरा स्थान प्राप्त करने एवं स्वयंसेवक इरशाद को गणतंत्र दिवस 2020 में प्रतिभागी होने पर सम्मानित किया गया.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आदरणीय बंडारू दत्तारे राज्यपाल, हरियाणा मौजूद रहे। इनके अतिरिक्त विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर राजवीर सिंह एवं विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के कोऑर्डिनेटर रणबीर गुलिया ने भी उपस्थित रहकर छात्रों को उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया।

पंडित जवाहरलाल नेहरू कॉलेज, फरीदाबाद में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवकों के द्वारा ऑनलाइन रूप में शिक्षक दिवस मनाया गया। आदरणीय प्राचार्य डॉ एम के गुप्ता के द्वारा छात्रों एवं शिक्षकों को मार्गदर्शन संदेश दिया गया।

इनके अतिरिक्त कार्यक्रम में पवन, राजेंद्र, विवेकानंद, मोना, सुप्रिया दिनोदिया एवं पूजा कुमारी ने भाग लिया। सभी स्वयंसेवकों ने शिक्षकों के सम्मान में गीत एवं कविताओं के माध्यम से कार्यक्रम में सहभागिता दर्शाई। स्वयंसेवकों में देवानंद, राहुल, प्रिया, अरुणा, पूजा, ज्योति ने सक्रिय रुप में भाग लिया ।