December 4, 2021

मुश्किल दौर में हर व्यक्ति के लिए जीवन बीमा करवाना परम आवश्यक : धर्मपाल

Faridabad/Alive News : भारतीय जीवन बीमा निगम के विकास अधिकारी सुनील कुमार खन्ना के एजेंटों की मीटिंग होटल डिलाइट में हुई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ मंडल प्रबंधक धर्मपाल पधारे। उनके अलावा शाखा प्रबंधक नीता खट्टर व शाखा प्रबंधक अजय नागपाल भी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। सभी अतिथिगणों का आयोजकों द्वारा शॉल ओढ़ाकर व बुके भेंटकर स्वागत किया।

इस मौके पर वरिष्ठ मंडल प्रबंधक धर्मपाल ने कहा कि आज के मुश्किल दौर में हर व्यक्ति के लिए जीवन बीमा करवाना परम आवश्यक है और इसके लिए एलआईसी सबसे बेहतर विकल्प है। एलआईसी ने हर वर्ग के लिए विभिन्न प्रकार की पॉलिसी जारी की हुईं जिनमें अपनी आवश्यकताओं के अनुसार पैसा लगाया जा सकता है।

अन्य अतिथियों ने भी सभी उपस्थित एजेंटों को एलआईसी की विभिन्न योजनाओं और पॉलिसियों के बारे विस्तार से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि एलआईसी देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी है, जिस पर देशवासियों को पूर्ण भरोसा है और हमें भविष्य में भी अपने उपभोक्ताओं के विश्वास को यूं ही बनाए रखना। मीटिंग में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले एजेंटों का सम्मान भी हुआ और मीटिंग समाप्त होने के बाद कुछ एजेंटों ने अपनी अपनी कला का भी परिचय दिया।

उल्लेखनीय है कि सुनील खन्ना की टीम एजेंट्स के आधार पर दिल्ली मंडल की और पूरे हरियाणा की सबसे बड़ी टीम है। इस मौके पर सुनील खन्ना ने अपनी टीम की ओर से मुख्य अतिथि समेत सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Related articles

घर तक ऑक्सीजन पहुंचाने की सुविधा रोगियों के लिए साबित हो रही है संजीवनी

Palwal/Alive News: उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को घर तक ऑक्सीजन पहुचाने के लिए जिला रैडक्रॉस सोसाइटी, पलवल जिले की सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से पोर्टल के कार्य को बखूबी निभा रही है। कोविड से संक्रमित होम आइसोलेशन मरीजों के लिए घरद्वार पर आक्सीजन सिलेंडर देने की सुविधा […]

फरीदाबाद में सोमवार को सामने आए कोविड-19 के दो मामले

Faridabad/Alive News : जिला में आज सोमवार को कोरोना के दो मामले सामने आए । इसमें एक अच्छी खबर यह भी है कि जिला में चार लोग कोरोना को हराकर स्वस्थ होकर अपने घरों को लौटे हैं। वहीं सोमवार को जिला में रिकवरी रेट भी 99.26 प्रतिशत पर पहुंच गया है। कोरोना के जिला नोडल […]