July 6, 2024

आईआरसीटीसी लेकर आया है बहुत ही बेहतरीन टूर पैकेज

Lifestyle/Alive News: अंडमान सिर्फ हनीमून डेस्टिनेशन के लिए ही मशहूर नहीं, बल्कि यहां आप दोस्तों या फिर अकेले आकर भी जमकर एन्जॉय कर सकते हैं। मानसून के बाद से अंडमान घूमने का सीजन शुरू हो जाता है, लेकिन यहां घूमने की प्लानिंग इतनी सस्ती नहीं, अगर आप भी ऐसा सोचते हैं, तो आईआरसीटीसी के साथ बहुत ही कम बजट में निपटा सकते हैं अपनी अंडमान की ट्रिप। जान लें पैकेज से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स।

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क-
अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 64,420 रुपये चुकाने होंगे। वहीं दो लोगों को 51,350 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा। तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 50,900 रुपये का शुल्क देना होगा। बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ (5-11 साल) 46,250 और बिना बेड के 42,850 रुपए देने होंगे।

आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया है कि अगर आप अंडमान के मनमोहक दृश्यों का दीदार करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।