May 8, 2024

शिव कॉलोनी में रक्षवाल ने किया इंटरलॉकिंग टाइल्स का शुभारंभ

Faridabad/Alive News : नगर निगम वार्ड-23 की पार्षद गीता रक्षवाल ने आज शिव कालोनी-डी ब्लॉक में लगभग सात लाख की लागत से इंटरलॉकिंग टाईल्स लगाने के कार्य का विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा पार्षद दल के नेता एवं पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। उदघाटन के उपरांत उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए गीता रक्षवाल ने कहाकि आप लोगों ने जो जिम्मेवारी मुझे सौपी है उस जिम्मेवारी को मैं विकास कार्य करवाकर पूरा करूंगी।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता रहेगी इसका मैं आप सभी को विश्वास दिलाती हूं। इस अवसर पर ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि क्षेत्र का विकास केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर की बदौलत हो रहा है यह सभी जानते ही है। उन्होंने कहा कि आज इस कार्य का श्रेय भी गूर्जर को ही जाता है जिनके स्वैच्छिक कोष द्वारा इस कार्य को करवाया जा रहा है जिसके लिए हम सहित पूरा ही क्षेत्र गूर्जर का आभारी रहेंगे।

उन्होंने कहाकि इस क्षेत्र को अधिक से अधिक विकास देना ही मेरा पहला ध्येय हे और इसके लिए मैं सदैव कृतसंकल्प भी रहा और आपका प्यार और सहयोग जो मुझे और मेरे परिवार को मिला है उसे मै अधिक से अधिक विकास कार्य करवाकर उतारूंगा इसका मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष यशोदा डबराल, विजयपाल सिंह, श्रृद्धानंद कपासिया, अवधेश सिंह, सत्यपाल सिंह, अमरीका गुप्ता, साहब सिंह, प्रमोद तंवर, बाबू चौहान, सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।