April 28, 2024

ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य जांच शिविर लगाना सराहनीय कार्य : राजेश नागर

Faridabad/Alive News: तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव मिर्जापुर में एक नि:शुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ तिगांव के पूर्व भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने विधिवत रूप से किया।

इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए राजेश नागर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य जांच शिविरों का आयोजन करना सराहनीय कार्य है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के लोग अक्सर अपने दैनिक कार्याे में व्यस्त रहते है और उन्हें अपने स्वास्थ्य की जांच कराने का समय नहीं मिल पाता इसलिए ऐसे स्वास्थ्य जांच शिविरों में आकर वह अपने स्वास्थ्य की संपूर्ण जांच करवाकर लाभ उठा सकते है।

नागर ने शिविर के आयोजकों की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि गांवों में ऐसे शिविरों का अधिक से अधिक ज्यादा होना चाहिए ताकि गांव के लोग इसका अधिक से अधिक लाभ उठा सके। शिविर में एस्कॉट्र्स फोर्टिस के डाक्टरों की टीम डॉ. जितेश तिवारी,  डॉ. एम.के. सिन्हा,  डॉ. दीपक एवं डॉ. सुंदर ने ग्रामीणों की जांच की और उन्हें नि:शुल्क दवाईयां एवं परामर्श दिए। इस अवसर पर गांव के सरपंच महिपाल आर्य, महाशय ईश्वर सिंह आर्य, राजकुमार यादव, मेम्बर पंचायत, विजय नारायण, गुलाब सिंंह, जगमाल, उमेद यादव, संतराम शास्त्री, अमन नागर सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित थे।