April 16, 2024

50 लाख की लूट के मामले को सुलझाने वाले इंस्पेक्टर और एएसआई केंद्रीय राज्य मंत्री ने किया सम्मानित

Faridabad/Alive News: स्टील मोगर्स सेक्टर 25 से पिछले दिनों हुए करीब 50 लाख की लूट के मामले को सुलझाने वाले सेक्टर 58 के इंस्पेक्टर भारतेंदु और एएलआई मकसूद खान को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शॉल भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर उद्योगपति योगेश गुप्ता मौजूद रहे।

योगेश गुप्ता ने दोनों मंत्रियों का उनकी कंपनी पहुंचने पर स्वागत लिया और मंत्रियों द्वारा व पुलिस प्रशासन द्वारा की गई मदद के लिए आभार व्यक्त किया। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उद्योगपतियों की समस्याएं सुनी और उन्हें आश्वासन दिलाया कि केंद्र व हरियाणा की सरकार आम आदमी के साथ साथ सभी व्यापारी और उद्योगपतियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी रखती है।

आज उद्योग नगरी में करोड़ों के विकास कार्य चले हुए है आने वाले समय में फरीदाबाद उद्योग जगत को नए पंख लगेंगे और फरीदाबाद उद्योग नगरी फिर से तरक्की की राह पर चलकर दुनिया मे अपनी अलग पहचान बनाएगा। लोहा मंडी के द्वारा बिल्लू कालरा, शिवालिक प्रिंट्स के मालिक नरेंद्र अग्रवाल, संदीप सिंघल, प्रदीप सिंघल अजय जुनेजा, सुनील गुलाटी, मनोज टाटिया, अजय गुप्ता, एसके बत्रा, सुनील गर्ग, देवेंद्र गर्ग, संजीव अग्रवाल, मुकुंद गुप्ता सहित समस्त उद्योगपति मौजूद रहे।