May 3, 2024

पाक पर भारत की जवाबी कार्यवाही में लक्कडपुर के लोगों ने मनाया जश्र

Faridabad/Alive News : करोड़ो भारतवासियों की अपील पर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आदेश पर आज देश की सेना ने जो जवाबी कार्यवाही करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है उससे आज प्रत्येक भारतवासी का सर गर्व से ऊंचा हो गया है यह उदगार वरिष्ठ भाजपा नेता गजेन्द्र भडाना ने आज लक्कड़पुर स्थित अपने कार्यालय पर सेना द्वारा पाकिस्तान पर की गयी कार्यवाही पर हर्ष जताते हुए कहे।

इस अवसर पर गजेन्द्र भडाना ने लड्डू वितरित करते हुए कहा कि आज हमारे उन वीर शहीद सपूतों को सच्ची श्रृद्धाजंलि मिली। जिन्होने पिछले दिनो ऊरी में हुए पाक के हमले में अपनी जान गवाई और प्रत्येक भारतवासी को अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर गर्व है। जिन्होंने इस कार्यवाही को अंजाम देने के लिए सेना को आदेश दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सदैव अपनी औच्छी हरकतों के कारण भारत को नुकसान पहुंचाता रहा है।

उनहोंने कहा कि मोदी की कूटनीतिक पहल के बाद अब पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंचों पर अकेला पड़ता जा रहा है। बहरहाल पाकिस्तान फि लहाल बैकफु ट पर है और भारत के सपोर्ट में अफ गानिस्तान, भूटान और नेपाल जैसे पड़ोसी देश भी खड़े नजऱ आ रहे हैं। इस अवसर पर ओम प्रकाश मण्डल अध्यक्ष, रतनपाल पूर्व मंडल अध्यक्ष, बिरम कुमार, हरे कृष्ण प्रसाद, प्रदीप नागर, संजय जॉनी, पवन भाटी, अभय भडाना, अभिनव भडाना, आदर्श भडाना, धमेन्द्र भदोरिया, आदेश भडाना, हरीओम शर्मा, उदयचन्द्र, नवनी, अमित भडाना, रवि भाटी, श्याम बैंसला, दीपू ठाकुर, सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।