May 2, 2024

निर्दलीय उम्मीदवार योगिन्द्र सिंह ने अपने चुनावी कार्यालय का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News :  नगर निगम के वार्ड 33 से निर्दलीय उम्मीदवार योगिन्द्र सिंह ने मुस्कान बैंक्वेट प्लाट नं0 एच-138, 9-10 डिवाइडिंग रोड, सेक्टर 10, फरीदाबाद में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर वार्ड 33 के समस्त आरडब्लूए प्रधान, समाज सेवी और प्रभुद्द नागरिकों ने योगिन्द्र सिंह नगर निगम चुनाव में भारी बहुमत से जिताने का विश्वास दिलाया और अपना समर्थन दिया।

6

इस उद्घाटन समारोह में युवा समाजसेवी एंव उम्मीदवार योगिन्द्र सिंह ने सर्व समाज के लोगों का अभिावादन करते हुए आभार जताया और लोगों को संबोधित करते हुए कहा वह जमीन से जुडे हुए व्यक्ति हैं और आम आदमी का दुख दर्द और परेशानियों को भली भांति जानते हैं। उन्होंने कहा वार्ड 33 के पूर्व पार्षदों ने यहां की जनता को केवल ठगने का काम किया है। वह लोगों का फोन तक नहीं उठाते तो क्षेत्र की समस्याओं को क्या समाप्त करेेेंगे। सिंह ने कहा वार्ड की जनता आज भी सडक, पानी, सीवर की समस्याओं से त्रस्त है जबकि लोग दो बार से पार्षद रहे है और अब फिर जनता को धोखा देने के लिए चुनाव मैदान में आ खडें हुए हैं। उन्होंने कहा जनता ऐसे लोगों पार्षदों को माफ न करे और नए युवा उम्मीदवार को अपना वोट देकर विजयी बनाए। सिंह ने कहा जनता का आर्शीवाद उनके साथ हैं वह अपने वार्ड को आधुनिक और सभी प्रकार की समस्याओं से रहित वार्ड बनाएंगे।

इस उद्घाटन समारोह में वार्ड 33 के समस्त क्षेत्र के लोगों ने योगिन्द्र सिंह को सैक्टर-11, सैक्टर-10, हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी, सैक्टर 9, 6, 4 आर सहित पूरे क्षेत्र के गन्मान्य लोगों ने चुनाव लडऩे को कहा उन्होंने कहा कि योगिन्द्र तुम चुनाव लड़ो हमारा समर्थन तुम्हारे साथ हैं हम तुम्हें विजयी बना कर रहेंगे। जिनमें मुख्यतय राधे सरपंच, डॉ. विजय सहरावत, सतपाल नर्वत, फीवा के प्रधान बलजीत सिंह मलिक, दयाचन्द एडवोकेट, गिर्राज सिंह, राजवीर तेवतिया, सतवीर शर्मा, नवीन तंवर, राज सिंह, विपिन, अशोक आनन्द, राजेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह, गुलशन चौधरी, हरिश, चुटानी, राजू छाबड़ा, मोनी, संजीव गहलोत, अनिल कुमार, अजित, विरेन्द्र कोशिक, अनिल, नागर जी, दीपक अरोड़ा आदि लोग मौजूद थे। इस अवसर पर सिंह ने भंडारे का भी आयोजन किया।