May 4, 2024

गांव नीमका में हेल्थ इंडिया जिम का उद्घाटन

Faridabad/Alive News : जो व्यक्ति अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहता है वह अपने जीवन में सफलता भी प्राप्त करता है। इसलिए सभी को अपने स्वास्थ्य के प्रति सजगता से रहना चाहिए। यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेश नागर ने गांव नीमका में हेल्थ इंडिया जिम के उद्घाटन अवसर पर लोगों से कही। इस मौके पर एसडीएम प्रताप सिंह भी मौजूद रहे। मिस्टर दिल्ली रहे महावीर नागर ने गांव नीमका में मनसा अपार्टमेंट के नजदीक हेल्थ इंडिया नाम से एक जिम का उद्घाटन करवाया।

इस अवसर पर तिगांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार रहे वरिष्ठ नेता राजेश नागर व एसडीएम प्रताप सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर जिम की विधिवत शुरुआत करवाई। इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि स्वस्थ व्यक्ति किसी भी काम में स्वस्थ मन के साथ शामिल हो सकता है। ऐसे व्यक्तियों के जीवन में सफलता आनी तय है। वह किसी भी काम में अपना हाथ डाल दें तो उनको तरक्की मिलनी तय होती है। उन्होंने जिम के संचालक महावीर नागर को शुभकामनाएं दीं कि उनकी कोशिश से ग्रामीण और शहरी दोनों इलाकों के लोग अपने स्वास्थ्य का लाभ ले सकेंगे।

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सुमेश चंदीला, केसी सरपंच, देवंद्र चेयरमैन, जगवीर सरपंच, भारामल नागर, गंगाराम, रामबीर नागर, मामचंद्र नागर, जुगला नम्बरदार, प्रमोद पहलवान, जगबीर सरपंच, चरणी प्रधान, रिछपाल नागर, अनिल ब्लॉक मेंबर, संतराम नागर, गिन्ना चंदीला, हरीचंद मैंबर, बिरम मैंबर, रामबीर नागर सहित गांव के काफी संख्या में लोग मौजूद थे।