May 19, 2024

वार्ड-9 में 2 करोड़ की लागत के विकास कार्यो का शुभारंभ

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र से विधायक नीरज शर्मा ने वीरवार को एनआईटी विधानसभा के वार्ड-9 में 2 करोड़ रूपए के कार्यो का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि एनआईटी विधानसभा के कार्यो को लेकर लगातार संघर्ष जारी है लेकिन यह सरकार सिर्फ एनआइटी विधानसभा के साथ भेदभाव करने का काम करती आ रही है इनका सबका साथ सबका विकास का नारा झूठा साबित हुआ है।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि एनआईटी विधानसभा में सीवर ओवरफ्लो, नाले ओवरफ्लो, टूटी सड़को के कारण 2 मौते हो चुंकी है उसके बावजूद यह सरकार की आखें नही खुल रही है। विधायक का कहना था कि अगर सबका साथ सबका विकास का नारा सही होता तो आज मुझे इन कपडों में संधर्ष नही करना पडता। विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि वह संघर्ष निरंतर करता रहेगा जब तक कि उनके क्षेत्र के कार्यो के लिए पूरे 28 करोड रूपए अलाट नही किये जाते है।

इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोई भाजपा के नाम पर वोट मांगने आए तो उनसे पूछना क्या उन्होने कभी आपके 100 मीटर की समस्या केन्द्र में उठाई। उनके संघर्ष के बाद 100 मीटर की दो समस्याओ का समाधान हो गया अगर, भाजपा सरकार चाहती तो तीसरी समस्या का समाधान भी हो जाता है। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि जल्द ही इस समस्या का समाधान भी वह करवाकर रहेगे। इस कार्यकाल में तीसरी समस्या का समाधान नही हुआ तो आने वाले समय में काग्रेंस की सरकार बनते ही इसका समाधान करवाया जाएंगा।

इस मौके पूर्व वरिष्ठ महापौर मुकेश शर्मा, सुरेश तेवातिया, गिर्राज मुदगिल, इस्लाम खान, ज्ञासी नागर, राजेन्द्र ठाकुर, बाबा, त्रिलांक चंद तंवर, हरिराज, इन्द्रपाल फौजी, लाला खान, जेपी, कुलदीप, डा.एसपी सिंह, ब्रिजलाल यादव, सतीश शर्मा, सत्यवान शर्मा, रामजी लाल फौजी, सुरेन्द्र भारद्धाज, राजींत शर्मा, यश मुदगिल, पचौरी, पप्पू नागर, डा मनीष, नौरांग लाल शर्मा एंव अन्य गणमान्य सदस्य उपस्थित रहे।