May 4, 2024

SSR मामले में Rhea Chakraborty ने Sara Ali Khan को घसीटा, कहा- साथ में पीते थे ज्वॉइंट

New Delhi/Alive News : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों के सामने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. रिया चक्रवर्ती ने सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने कबूलनामे में लिखा है कि उन्हें सारा अली खान ने मारिजुआना और वोडका की पेशकश की थी. सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले के संबंध में रिया की चार्जशीट हाथ लगी है, जिससे साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम इस मामले में घसीटा है.

रिया ने घसीटा सारा का नाम
चार्जशीट में रिया ने अपने और सारा के बीच 4 जून से 6 जून 2017 तक हुई बातचीत के बारे में बात की है. रिया ने खुलासा किया कि सारा अली खान मारिजुआना रोल्स बनाती थीं और फिर उन्हें रिया चक्रवर्ती के साथ साझा करती थीं. इस बातचीत के दौरान रिया ने कबूलनामे में कहा, ‘ड्रग्स से संबंधित बातचीत हुई थी, जिसे वो हैंगओवर के उपाय के तौर पर बता रही थीं. वह आइसक्रीम और मारिजुआना के बारे में बात कर रही थी, जिसका उपयोग वह दर्द से राहत पाने के लिए करती हैं. ये बातचीत व्यक्तिगत रूप से कभी नहीं हुई.’

सारा देती थी रिया को मार्जुआना ज्वॉइंट
इसमें आगे लिखा गया था, ‘सारा रिया के साथ मार्जुआना ज्वॉइंट पिया करती थीं. कई मौकों पर हमने साथ में ऐसा ही धूम्रपान किया है. वो मुझे मार्जुआना ज्वाइंट्स दिलाया करती थीं.’ चार्जशीट में आगे लिखा हुआ था, ‘6 जून, 2017 की चैट में आपने मुझे रिकॉर्ड दिखाया है और इस चैट में वोडका और ड्रग्स के बारे में बातचीत है. वह (सारा) मेरे घर वोडका और मारिजुआना (जिसे ड्रग्स कहा जाता है) लाने की पेशकश कर रही थीं. उस दिन मुझे उनसे ऐसा कोई वोडका या ड्रग्स नहीं मिला.’

एनसीबी ने सारा को भेजा था समन
सारा अली खान को एनसीबी (NCB) ने 2020 में सुशांत राजपूत ड्रग्स मामले में तलब किया था. सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ कुछ समय के लिए डेटिंग करने की बात कबूल की था और उनके साथ थाईलैंड की यात्रा पर भी गई थीं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे. तब से रिया और उनका परिवार सुर्खियों में है, क्योंकि सुशांत के परिवार ने उन्हें एक्टर के असामयिक निधन के लिए जिम्मेदार ठहराया था.

रिया बहन-जीजा का नाम भी आया सामने
रिया ने इसी चार्जशीट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन और जीजा पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का दावा है कि सुशांत के पिरवार को पहले से पता था कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते हैं. यहां तक कि रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सुशांत की बहन और जीजा दोनों सुशांत के साथ बैठ कर गांजा का उपयोग करते थे. सामने आई चार्जशीट में इस दावे का भी खुलासा हुआ है.