May 3, 2024

लीगल लिटरेसी डिवीजन स्तर प्रतियोगिता में डी.ए.वी. कॉलेज का शानदार प्रदर्शन

Faridabad : गुडग़ांव में संपन्न हुए विधिक साक्षरता प्रतियोगिता में फरीदाबाद के डी.ए.वी. कॉलेज का एक बार फिर से दबदबा रहा। इसके साथ ही डी.ए.वी. ने प्रतियोगिता में दो प्रथम तथा तीन द्वितीय पुरस्कारों के साथ अग्रणी स्थान पर रहा।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता नरेन्द्र सिंह, सचिव, विधिक सेवा, प्राधिकरण ने की तथा पुरस्कार वितरित किए। जिला फरीदाबाद, रेवाड़ी, नारनौल, मेवात, होडल गुडग़ांव, जिलों के महाविद्यालय इस डिवीजन के अंर्तगत आमंत्रित थे। डी.ए.वी. कॉलेज फरीदाबाद के प्र’जवल ने वाद-विवाद में प्रथम, स्क्टि प्रथम, सोनाली पेन्ंिटग में द्वितीय तथा नूर अरोड़ा पी.पी.टी में द्वितीय स्थान पर रहे।

इन विजेता छात्र-छात्राओं को हरियाणा स्टेट लीगल सर्विसेज अथॉरटी की ओर से नगद पुरस्कार भी दिए जाएगें तथा सभी विजेता छात्र इसी श्रंखला की आगामी राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता के लिए भी क्वालीफाई कर गए है, जो कि सूचनानुसार 17 अप्रैल को पंचकुला में आयोजित की जाएगी।

इस अवसर पर डी.ए.वी महाविद्यालय के प्राचार्य डा. सतीष आहूजा ने कॉलेज के लीगल लिटरेसी सेल की इंचार्ज डा. सुनीति आहूजा तथा कॉलेज के एक्स्ट्रा म्यूरल एक्टीविटिज के डीन डा. मुकेश बंसल को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी तथा छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन किया।