May 11, 2024

गुजरात में दिवाली पर दो गुट आपस में भिड़े, पत्थरबाजी के साथ आगजनी की घटना को दिया अंजाम

New Delhi/Alive News : गुजरात के वडोदरा में दिवाली की देर रात दो गुटों में सांप्रदायिक हिंसक झड़प हो गई। इस दौरान उपद्रवियों ने जमकर पत्थरबाजी और आगजनी की घटना को भी अंजाम दिया। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने पुलिस के सामने ही पेट्रोल बम भी फेंके। यह घटना पानीगेट के मुस्लिम मेडिकल सेंटर के पास की बताई जा रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि सभी ने स्ट्रीट लाइट पर भी पत्थर चलाए और जमकर बवाल काटा। डीसीपी यशपाल जगनिया ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और 19 लोगों को हिरासत में ले लिया। सभी से कड़ी पूछताछ की जा रही है। स्थिति फिलहाल पूरी तरह से नियंत्रण में है।

मिली जानकारी के अनुसार वडोदरा के डीसीपी ने कहा कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी। शहर में बवाल करने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती है। वहीं पेट्रोल बम के हमले में के एक अधिकारी बाल-बाल बच गए।

पटाखे फोड़ने और एक दूसरे पर रॉकेट बम फेंकने के मुद्दे के बाद, दो समुदायों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव किया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बल तैनात कर दिया गया है और स्थिति नियंत्रण में है।