April 30, 2024

जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में बाल विद्यालय पाली और कन्या विद्यालय एनआईटी ने मारी बाजी

Faridabad/Alive News: जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान पाली के सौजन्य से राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी 3 में जिला स्तर पर नेशनल रोल प्ले एवं लोक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दोनों खंड से 7 विद्यालयों की टीमों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एससीईआरटी गुरुग्राम से रूपम झा शोभायमान थी। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्राचार्य रविंद्र मनचंदा ने की।

डाइट पाली से इस कार्यक्रम के संयोजक जलवंत सिंह ने
बताया कि रोलप्ले में राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पाली और लोक नृत्य में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनआईटी 3 को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर आगामी राज्य स्तरीय समारोह में फरीदाबाद जिले को प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलेगा।

आज की इस नेशनल प्रतियोगिता के रोल प्ले में दूसरा स्थान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मिर्जापुर और तृतीय स्थान राजकीय हाई स्कूल मंझावली को प्राप्त हुआ है। लोक नृत्य में दूसरा स्थान राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर 55 और तीसरे स्थान पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय 21 डी को शील्ड और प्रमाण पत्रों से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में अतिथि के रुप में रूपम झा और रविंद्र मनचंदा ने इन विद्यार्थियों द्वारा सामाजिक कुरीतियों पर प्रहार करते हुए बच्चों की प्रतिभा को विशिष्ट रूप से सराहा। इस आयोजन में डॉ ऋषि पाल शर्मा, अनिल यादव और नीलम ने निर्णायक मंडल की भूमिका निभाई। अंत में कार्यक्रम प्रभारी जलवंत सिंह ने सभी अतिथियों का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।