October 3, 2024

अपने लिए हीरे मैंने खुद खरीदे है : शहनाज़ गिल

हिंदी फिल्मो में शुरुआत करने की जानकारी देते शहनाज़ ने बतया अपना स्ट्रगल शहनाज़ गिल कहती है कि मैंने अपने लिए हीरे खुद खरीदे है ताकि कोई और दे तो हम बोल सके कि हमारे पास पहले से ही हीरे है और यदि कुछ देना है तो वो है मन की शांति जो मुझे चाहिए ।

शहनाज़ ने रकुल को अपनी हीरे की अंगूठी दिखाई और रकुल ने उसकी तारीफ की। शहनाज ने तब साझा किया कि उसने अपने लिए हीरे खरीदे हैं। “ मैं खड़ी हुई है खुद से। (मैंने अपने लिए हीरे खरीदे हैं।)” उन्होंने आगे कहा, “ ख़ुद से इस्लीये ख़रीदी की कोई किसी को देना ना पड़े।” तीन साल पहले जब वह अकेली थी तो अपने लिए एक बड़ा हीरा खरीदा । शहनाज ने फिर कहा, “देखिए, हम किसी पर निर्भर नहीं हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई हमें देता है तो उन्हें पता चल जाएगा कि हमारे पास पहले से ही है,” और रकुल ने कहा, “और अगर उन्हें हमें कुछ देना है तो यह मन की शांति देनी चाहिए।

“वह इस साल अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने के लिए उत्सुक हैं। वह सलमान खान की फिल्म में “किसी का भाई किसी की जान में” अभिनय करेंगी, जिसमें पूजा हेगड़े भी हैं। वह जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ साजिद खान की 100 प्रतिशत में भी अभिनय कर रही हैं ।