May 5, 2024

आई.डी.अरोडा बने लायंस क्लब फरीदाबाद सूर्या के प्रधान

Faridabad/Alive News : लायंस क्लब फरीदाबाद सूर्या की इंस्टालेंशन सैरेमनी का आयोजन नीलम बाटा रोड स्थित आकाश होटल में किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के रूप में जनपद अध्यक्ष विजय बुद्धिराजा एवं प्रथम उपजनपद अध्यक्ष बी.एम. शर्मा ने शिरकत की। इस अवसर पर लायंस क्लब फरीदाबाद सूर्या के प्रधान आई.डी.अरोडा,सचिव गुरचरण खुराना, कोषाध्यक्ष सुभाष नायक सहित 2016-17 की टीम को जिम्मेवारी सौपी गयी।

इस अवसर पर विजय बुद्धिराजा ने कहा कि लायंस क्लबो का मुख्य ध्येय समाजसेवा एवं जरूरतमंदो की सेवा करना है और इसके लिए प्रत्येक लायन को कटिबद्ध रहना चाहिए। इस मौके पर उपजनपद अध्यक्ष बीएम शर्मा ने समस्त नई टीम को मुबारकबाद दी एवं कहा कि लायंस क्लब का दूसरा नाम सेवा है इसीलिए इस क्लब के प्रत्येक पदाधिकारी व सदस्य को सदैव समाजसेवा में लिप्त रहना चाहिए। कार्यक्रम में मंच संचालन लायन आर.के. चिलाना द्वारा किया गया।

इस मौके पर इंस्टालेशन चेयरमैन आर.पी.हंस द्वारा सभी आए हुए अतिथियों का स्वागत एवं आभार जताया गया। इस अवसर पर जेएल माहेश्वरी पूर्व मल्टीपल कांैसिल चेयनमैन ने नवनियुक्त टीम को आशीर्वाद दिया। समारोह में डॉ. सतीश आहूजा ने चार्ट प्रैसीडेंट होने के चलते क्लब की वार्षिक रिपोर्ट पेश की।

इस अवसर पर समाजसेवा के लिए समर्पित कुछ समाजसेवियों सीवी सिंह, मनोहर लाल, अमित झा, चंदर भान मदान, अंचल पाण्डे को सम्मानित किया गया। समारोह के अंत में आई.सी.गोयल ने आये हुए सभी लायसं पदाधिकारियों व सदस्यों का आभार व धन्यवाद जताया।