May 6, 2024

ऑस्ट्रेलिया में हैदराबाद की महिला की हत्या, पढ़िए खबर

International/Alive News: हैदराबाद की एक 36 वर्षीय महिला की ऑस्ट्रेलिया में हत्या कर दी गई। उसका पति बेटे को लेकर वापस शहर आ गया और अपने बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक, भारत की चैतन्य मधागनी का शव शनिवार को बकले में एक सड़क के किनारे एक व्हीली बिन में मिला था। वह अपने पति और बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहती थी।
मृतक महिला उप्पल विधायक बंडारी लक्ष्मा रेड्डी के निर्वाचन क्षेत्र से थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद विधायक ने आज उनके माता-पिता से मुलाकात की। विधायक ने बताया कि महिला के माता-पिता के अनुरोध पर उन्होंने महिला के शव को हैदराबाद लाने के लिए विदेश कार्यालय को पत्र लिखा था। विधायक ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी के कार्यालय को भी इस बारे में सूचित किया है।

विक्टोरिया पुलिस ने 9 मार्च को एक बयान में कहा कि होमिसाइड स्क्वाड के जासूस विनचेल्सी के पास बकले में एक मृत व्यक्ति का पता चलने के बाद जांच कर रहे हैं। अधिकारियों ने मृत व्यक्ति को दोपहर के समय माउंट पोलक रोड पर पाया। इसमें कहा गया है कि मिर्का वे, प्वाइंट कुक पर एक आवासीय पते पर दूसरा अपराध स्थल स्थापित किया गया है और माना जाता है कि यह हत्या से जुड़ा हुआ है, जांचकर्ता मौत को संदिग्ध मान रहे हैं। बयान में कहा गया है कि जांच के इस चरण में, यह माना जाता है कि इसमें शामिल पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं और अपराधी विदेश भाग गया होगा।