May 7, 2024

पति का ‘प्राइवेट पार्ट’ काट पत्नी हुई फरार, वजह जानकर चौक जाएंगे

Jalandhar/Alive News : पंजाब से एक बेहद चौंका देने वाली खबर आई है. यहां एक महिला ने अपने पति का गुप्तांग काट डाला और उसे शौचालय में बहा दिया. महिला ने यह कदम अपने पति के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंधों के शक में उठाया. पुलिस ने इस घटना के संबंध में बताया कि जोगिंदर नगर का निवासी आजाद सिंह इस घटना के बाद गंभीर रूप से घायल हो गया है. पुलिस ने यह भी बताया कि पीड़ित स्थानीय अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

महिला (सुखवंत कौर) ने बीती रात यह कदम उठाया, जब उसका पति सो रहा था. जालंधर के सहायक पुलिस कमिश्नर सतिंदर कुमार ने इस संबंध में बताया कि महिला को उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ यौन संबंध का संदेह था. उन्होंने बताया कि इस महिला ने पहले अपने पति को लोहे के रॉड से मारा था, जब वो सो रहा था. इस हमले के बाद महिला का पति बेहोश हो गया था, जिसके बाद महिला ने उसके गुप्तांग को चाकू से काटकर शौचालय में बहा दिया.

पुलिस ने बताया कि अधिक खून बहने के बाद पीड़ित आजाद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बहुत गंभीर बनी हुई है. आजाद सिंह के पिता की शिकायत पर महिला के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की प्रासंगिक धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि आजाद और सुखवंत कौर के दो बच्चे भी है.