May 21, 2024

मारपीट से आहत होकर महिला ने लगाई फांसी, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

Faridabad/Alive News : संजय कालोनी में फांसी लगाने से विवाहिता की मौत हो गई। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग महिला को लेकर मेट्रो अस्पताल पहुंचे वह डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। महिला का नाम अंजली और उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है।

उधर, लड़की की मौत की सूचना पाकर बीके अस्पताल पहुंचे मायके वालों ने मृतिका का पोस्टमार्टम बीके अस्पताल में करवाने से मना कर दिया और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। इसके अलावा परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल पक्ष के लोग आए दिन अंजलि के साथ मारपीट करते थे। मारपीट से आहत होकर लड़की ने फांसी लगाई है। पुलिस ने आरोपी पक्ष पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परिजनों को काफी समझाया, जिसके बाद परिजन बीके अस्पताल में मृतिका का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए।


यूपी मथुरा के गांव खोह के रहने वाले हरिशंकर ने पुलिस को बताया कि करीब तीन साल पहले बेटी अंजली की शादी संजय कालोनी में सतेंद्र के साथ की थी। उनका एक बेटा भी है। पिछले तीन दिन से ससुराल वाले अंजली को परेशान कर रहे थे। उसके साथ मारपीट भी की थी। सोमवार सुबह करीब नौ बजे स्वजन की अंजली से बात भी हुई थी। इसके बाद करीब 11 बजे सास ने फोन करके उसके फांसी लगाने की सूचना दी।