May 20, 2024

एचएसईबी वर्कर यूनियन ने मांग पत्र सौंपा

Faridabad/Alive News: एचएसईबी वर्कर यूनियन ने कर्मचारियों की रूकी हुई सैलरी के मुद्दे पर सर्कल सचिव विनोद शर्मा को कर्मचारियों ने मांग पत्र सौंपा है।

हरियाणा कर्मचारी महासंघ से सम्बंधित हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर यूनियन फरीदाबाद की यूनिट ओल्ड फरीदाबाद के सचिव लेखराज चौधरी ने मांग पत्र में कहा कि बिजली निगम के सब डिवीजन जवाहर कोलोनी पर यूनियन ने “यूनियन आपके द्वार” कार्यक्रम के तहत कर्मचारियों की धरातलीय समस्याओं का जायजा लिया। जिसमें बिजली निगम के नए सहायक लाइनमैन (ए.एल.एम) की समस्याओं के मुद्दे पर प्रदेश कमेटी व मैनेजमेंट के नाम से मांग पत्र सौंपा गया। मांग पत्र में नए सहायक लाइनमैन कर्मियों की ट्रेनिंग के पीरियड की रुकी हुई सैलरी जल्द से जल्द देने के बारे में मांग रखी। यदि बिजली निगम की मैनेजमेंट कर्मचारियों की रुके हुई सैलरी समय पर नही देती है तो यूनियन आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी।

इस मौके पर महेन्द्र सिंह, सुरेश चंद, नवदीप, अरुण कुमार, राहुल, अतुल राय, हरि नारायण, रोहित, मुकेश, राम, सुनील कुमार, बलवन्त सिंह, नवीन कुमार, राकेश कुमार, मनोज, धर्मेन्द्र सिंह, खिम सिंह नेगी सहित काफी संख्या में बिजली कर्मचारी उपस्तिथ रहे।