October 2, 2024

बिजली का खंबा गिरने से लगा घंटो का जाम

Faridabad/Alive News: बड़खल से गुड़गांव रोड की तरफ जाने वाले रास्ते पर बीती रात कार चालक ने बिजली के खंबे में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण लंबा जाम लग गया है। जाम लगने से आवागमन करने वाले वाहन चालकों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। टू व्हीलर , थ्री व्हीलर वाहन तो जैसे-तैसे निकल गए। लेकिन बड़े वाहन चालकों को जाम से निकलने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

सेक्टर 48 से बड़खल रोड की तरफ जाने वाले रास्ते पर बीती रात करीब 2:30 बजे ओवर स्पीड कार सवार ने बिजली के खंबे में जोरदार टक्कर मार दी । जिसके कारण बिजली का खंबा टूट कर सड़क पर गिर गया। देखते ही देखते हजारों वाहन जाम में फस गए। जिसके कारण न केवल स्थानीय लोगों को बल्कि वाहन चालको को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। बड़े वाहन जैसे ट्रैक्टर, ट्रक और कैंटर इनको अपने रास्ते तक बदलने पड़े है।

दुकानदार का कहना है कि जहा पर ये खंबा गिरा है उस से कुछ दूरी पर मेरी दुकान है गाड़ी की टक्कर लगने से जब ये खंबा गिरा तो हमने इसकी शिकायत बिजली भिभाग को से दी थी
लेकिन कई घंटे बीतने के बाद भी विभाग की ओर से कोई कर्मचारी व अधिकारी नही आए। और जाम लगने से लोग परेशान होते रहे है । जाम लगने से हमारी दुकानदारी भी ठप्प रही .
_नरेश , दुकानदार सेक्टर 48