May 8, 2024

प्रधानमंत्री मोदी के मुखौटे और गुलाल उड़ाने वाले सिलेंडर से खेली जाएगी होली

Faridabad/Alive News: रंगो का त्यौहार शुरू होने से पहले ही बाजारों में खरीददारों की चहल-पहल भी बढ़ने लगी है। दुकानों पर उपलब्ध एक से बढ़कर एक नए-नए उत्पाद ग्राहकों को आकर्षित कर रहे हैं। इस साल बाजार में आई गुलाल गन, गाने की पिचकारी व सायरन की पिचकारी से जमकर रंगों की बौछार होगी। वहीं, गाना सुनाती पिचकारी बच्चों को खूब पसंद आ रही है।

दरअसल, बाजारों में होली के रंग बिखरने लगे है। बाजारों में गुलाल गन की कीमत 220 से लेकर 900 रूपये तक की है। बच्चों के लिए सुंदर-सुंदर पिचकारियों जैसे टैंक पिचकारी, प्रेशर गन, शाॅर्ट गन भी दुकानों पर उपलब्ध है। इसके अलावा पाइराे फाॅग की भी होली पर बहुत डिमांड रहती है।

होली की टी शर्ट से सजी एक नंबर मार्केट

दुकानदार दीपक ने बताया कि बाजार में हर साल हाेली के लिए कुछ न कुछ नया आता है। इस बार बच्चाें की रुचि के हिसाब से कार्टून की पिचकारी और गन की पिचकारी मार्केट में आई हुई हैं। इनकी कीमत 220 से 900 रुपए तक है।

इसके आलावा गुलाल उड़ाने वाले सिलेंडर भी दुकानों में उपलब्ध है, इसमें गैस व गुलाल भरा हुआ है। इन सिलिंडरो की कीमत 450 रुपए से शुरू है। हाेली क्रेकर्स भी दुकानों में सज चुके हैं। होली के लिए टोपी, हैप्पी होली लिखी टी-शर्ट और प्रधानमंत्री मोदी के मुखौटे भी बाजार में उपलब्ध है।

मार्केट नंबर एक मे दुकान पर सजे गुलाल और पिचकारी

ऑर्गेनिक कलर्स की डिमांड
वहीं, अब लाेग अपनी स्किन काे लेकर काफी संवेदनशील हाे गए हैं। इसी काे देखते हुए ऑर्गेनिक कलर्स की काफी डिमांड है। रंगों और गुलाल के साथ-साथ मार्केट में गिफ्ट पैक भी जमकर बिक रहे हैं।