May 17, 2024

पत्रकारो के तीखे सवाल सुन तिलमिलाए उपायुक्त, मीडियाकर्मियों को दिखाया बाहर का रास्ता

Faridabad/Alive News : 90 दिन बाद हो रही निगम सदन की बैठक में शहर की बदहाली एवं व्यवस्था पर पत्रकारों के तीखे सवालो ने जिला उपायुक्त एवं निमग कमिशनर का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे समीरपाल सरो की बैचेनियां बढ़ा दी और बौखलाहट में उपायुक्त का गुस्सा मीडियाकर्मियों पर फूटा और उन्होंने पत्रकारों को निगम सदन से बाहर जाने का ऑर्डर दे डाला।

उन्होंने सदन की बैठक की कवरेज कर रहे मीडिया फोटोग्राफरों को कहा कि आपने अपनी फोटो खींच ली है, आपका काम हो गया और कृपया करके बाहर चले जाएं। डीसी एवं निगम कमिश्नर द्वारा की गई इस बदसलूकी को कुछ मीडियाकर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाए और वो निगम सदन की बैठक को छोडकऱ बाहर आ गए।

ज्ञातव्य है कि निगम सदन की बैठक में हमेशा से ही शहर के पत्रकार एवं फोटोग्राफर कवरेज के लिए जाते हैं, मगर आज तक निगम के किसी कमिश्नर ने इस तरह की बदसलूकी नहीं की।

निगम कमिश्नर का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे समीरपाल सरो एक तरफ जहां शहर की चौतरफा समस्याओं गंदगी, चरमराई सफाई व्यवस्था, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों से पूरी तरह घिरे हुए हैं, वहीं निगम कमिश्नर की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने के कारण वो अपना आपा खो बैठे हैं।