May 21, 2024

स्वास्थ्य विभाग की टीम छापामारी कर फर्जी डॉक्टर को क्लीनिक चलाते हुए किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : खेडीपुल थाना पुलिस प्रबंधक की टीम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए फर्जी क्लीनिक चलाते हुए डॉक्टर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सत्यजीत है। आरोपी खेडीपुल की यमुना इंक्लेव धीरज नगर पार्ट-2 का रहने वाला है। आरोपी ने बंगाली हेल्थ सेंटर के नाम से क्लीनिक खोल रखा है। आरोपी के खिलाफ CHC खेडी कलां पर एक शिकायत प्राप्त हुई जिसपर पर कार्रवाई करते हुए एक डॉक्टर नीरज कौशिक(एम.ओ.) के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई के साथ थाना पुलिस टीम शामिल थी। बनाई गई टीम ने बंगाली क्लीनिक पर जाकर सत्यजीत से क्लीनिक संबंधी दस्तावेज मांगी तो आरोपी दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। जिसे मेडिकल टीम ने पुलिस टीम की सहायता से मौके पर ही काबू कर लिया।

आरोपी के खिलाफ सिविल सर्जन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से मौके पर SPOT MEMO, ORIGINAL COPY OF MEDICINE LIST (बरामद), COPY OF AADHAR CARD OF SH SATYAJIT MANDAL AND A CARD BOARD BOX FILLED WITH MEDICINES (बरामद) EQUIPMENTS WRAPPED WITH WHITE TAPE WHITE BANDAGES SEALED WITH TOTAL EIGHT (8) SEALS NAMES AS (NK) OVER IT बरामद किए गए हैं। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि आरोपी पिछले 1 साल से क्लीनिक चला रहा है। आरोपी ने कंपाउंडर का काम सीखा था उसके बाद अपना क्लीनिक चला रहा था। आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।