October 19, 2021

तरूण स्कूल के न्यू हेड बॉय और हेड गर्ल ने ली ‘नया आयाम कायम’ करने की शपथ

Faridabad/ Alive News:  पल्ला स्थित तरुण निकेतन पब्लिक स्कूल में न्यू हेड बॉय और हेड गर्ल का चयन बड़े ही जोश और हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस मौके पर स्कूल के बच्चों का उत्साह न्यू हेड बॉय और हेड गर्ल को लेकर चरम पर रहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रबंधिका राधा तंवर की देखरेख में किया गया।

इस मौके पर स्कूल की प्रिंसीपल पी.एल.सिंह और प्रबंधिका राधा तंवर ने हेड ब्यॉज और हेड गर्ल को चुना। वहीं चयनित छात्रों को हेड ब्यॉज और हेड गर्ल के खिताब से नवाजा गया। छात्रों को स्कूल के सिस्टम और रूल्स के बारे में बारीकी से समझाया गया। वहीं हेड बॉय और हेड गर्ल ने स्कूल के सिस्टम और मान मर्यादा को बनाए रखने का प्रण लेते हुए अपना भाषण दिया और अपने काम को निष्ठापूर्वक करने की शपथ ली।

इस मौके पर राधा तंवर और उप-प्रधानाचार्या ने सभी बच्चों को शपथ दिलाई। राधा तंवर ने कहा कि ऐसी कयाज है कि ये बच्चे हमारे विद्यालय के बच्चों को एक नई दिशा देंगे और अनुशासनप्रियता का नया आयाम कायम करेंगे। विद्यालय की प्रधानाचार्या जी, उप-प्रधानाचार्या जी और सभी अध्यापकों ने गवर्निंग बॉडीज ऑफ़ द स्कूल के विद्यार्थियों को बधाई दी। इस तरह कार्यक्रम का समापन किया गया।

Related articles

कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में किया केजरीवाल पर हमला

New Delhi/Alive News : आम आदमी पार्टी पिछले कुछ समय से लगातार बाहरी और भीतरी आघात झेल रही है. पार्टी के ही नेता कभी पार्टी तो कभी पार्टी के उच्च पदस्थ लोगों पर हमले कर रहे हैं. उधर, पिछले एक हफ्ते में पार्टी अपने 20 विधायकों के अयोग्य ठहराए जाने की घटना से निपटने की […]

सड़कों पर अवैध पार्किंग किसी भी सूरत में नहीं होने दी जाएगी : एसडीएम अपराजिता

Faridabad/Alive News : एसडीएम अपराजिता ने कहा कि ऑटो की अवैध पार्किंग को किसी भी सूरत में नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों से शिकायतें मिलने पर मौके का निरीक्षण किया तो देखने में आया कि ऑटो चालकों द्वारा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस, तिगांव रोड, मोहना रोड, राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल (गर्ल) के सामने, […]