May 7, 2024

हरियाणाः मंत्री देवेंद्र बबली के शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे दो युवकों की हादसे में मौत

Chandigarh/Alive News: मंत्री देवेंद्र सिंह बबली के शपथ ग्रहण समारोह से लौट रहे टोहाना के दो युवकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जानकारी के अनुसार टोहाना शहर में कैटरिंग का काम करने वाले लवली मेहता और अंशित मेहता अपने दो दोस्तों सक्षम भाटिया व निखिल मेहता के साथ मंगलवार की सुबह चंडीगढ़ में मंत्री देवेंद्र बबली के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने गए थे। 

समारोह खत्म होने के बाद देर शाम को वह चंडीगढ़ से पंजाब के रास्ते वापस टोहाना आ रहे थे। इसी बीच पटियाला के पास गाड़ी के आगे गाय आ गई। इससे गाड़ी असंतुलित होकर तीन-चार बार पलटी मारते हुए डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में गाड़ी चालक 24 वर्षीय अंशित और उसके साथ आगे की सीट पर बैठे 30 वर्षीय लवली मेहता की मौत हो गई जबकि पिछली सीट पर बैठे 18 वर्षीय सक्षम भाटिया और 25 वर्षीय निखिल मेहता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को चंडीगढ़ के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मामले की सूचना मिलने पर देर रात को ही परिजन चंडीगढ़ पहुंचे। मृतकों में लवली मेहता विवाहित था।