May 18, 2024

हरियाणा: ट्यूशन जा रहे बच्चे पर पिटबुल कुत्तों ने किया हमला, होंठ के एक हिस्से को काटकर खा गए, एक महिला भी घायल

Chandigarh/Alive News: हरियाणा के हिसार जिले के हांसी शहर में सुभाष नगर में सात वर्षीय बच्चे पर पिटबुल नस्ल के दो कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्ते उसके होंठ के एक हिस्से को काटकर खा गए। घटना के समय बच्चा पड़ोस में ट्यूशन पर जा रहा था। शोर सुनकर पड़ोसी दौड़कर आए और बच्चे को बचाया। इसके बाद उसे हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां बच्चे को आईसीयू में रखा है।

जानकारी के अनुसार सुभाष नगर निवासी प्रवीन महता तिकोना पार्क पर चिकन कॉर्नर चलाते हैं। उनका सात वर्षीय बेटा शोभित महता घर के पास ही ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था। वह घर के बाहर निकला तो गली में घूम रहे पिटबुल नस्ल के दो कुत्तो ने उस पर हमला कर दिया। कुत्तों ने उसके चेहरे, पीठ पर गहरे घाव कर दिए। इसके बाद उसका होंठ काट लिया। इस दौरान कुत्तों ने एक महिला पर भी हमला कर दिया।

शोर सुनकर पड़ोसी आए और बड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को छुड़वाया। इसके बाद अस्पताल ले गए, जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया। लोगों का कहना है कि पिटबुल के मालिक को कई बार कुत्तों को यहां न रखने की बात कह चुके हैं, लेकिन वह नहीं माना। घटना के बाद बच्चे अकेले घर से बाहर निकलने में डर रहे हैं।