October 2, 2024

हरियाणा पंचायत चुनाव: 10 वार्ड की मतगणना हुई पूरी, इन दिग्गजों के सिर सजा जिला परिषद का ताज

Faridabad/Alive News: रविवार को सुबह से ही पोलिंग बूथों पर जिले में जिला परिषद वोटो की गिनती शुरू हो गई थी। वहीं अब तक 10 वार्ड की मतगणना पूरी होने के साथ ही इन वार्डो को अपना जिला परिषद मिल गया है। वार्ड एक से हरेंद्र भडाना, वार्ड दो से समीना, वार्ड तीन से अब्बास खान, वार्ड चार से विजय लोहिया, वार्ड पांच से असलीम, वार्ड छह से डोली शर्मा, वार्ड 7 से धर्म चौधरी, वार्ड आठ से रेखा, वार्ड नौ से अनिल पाराशर और वार्ड दस से रेखा के जीतने की सूचना है। अब पंचायत समिति के लिए मतगणना थोड़ी देर में शुरू होगी।

बता दें, कि पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना की जा रही है। किसी को भी मतगणना केंद्र के अंदर मोबाइल, चाबी, पेन, पेंसिल या काेई भी नुकीली चीज ले जान की अनुमति नहीं दी गई। वहीं उपायुक्त विक्रम सिंह ने मतगणना केंद्रों पर जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

इसके अलावा फरीदाबाद खंड जिप के वार्ड नंबर एक और दो और पंचायत समिति के 16 वार्ड की मतगणना डीएवी स्कूल सेक्टर-14 में चल रही है। बल्लभगढ़ खंड जिप के वार्ड नंबर तीन, चार, पांच, छह और सात और पंचायत समिति के 28 वार्ड की मतगणना राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर-3 में चल रही है। वहीं तिगांव खंड जिप के वार्ड आठ, नौ और 10 और पंचायत समिति के 16 वार्ड की मतगणना शिव कालेज तिगांव में चल रही है।