April 30, 2024

हरियाणा के राज्यपाल ने रामनवमी के अवसर पर श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में की पूजा अर्चना

Faridabad/Alive News : हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज रामनवमी के पावन अवसर पर पंचकुला के सेक्टर-12ए स्थित श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पंहुचकर विधिवत पूजा अर्चना कि और भगवान वेंकेटेशवर का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर हरियाणा के मुख्य सचिव और श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर सेक्टर 12ए पंचकुला के प्रधान श्री टीवीएसएन प्रसाद व उनकी धर्मपत्नी डाॅ श्रीदेवी भी उपस्थित थे। श्री प्रसाद ने मंदिर में पहुंचने पर राज्यपाल का स्वागत किया। राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर श्री वेंकटेश्वर स्वामी तिरुपति बालाजी मंदिर, कुरुक्षेत्र से आये पुजारियों द्वारा विधिवत पूजा अर्चना की गई। मंदिर में सीताराम कल्याणम को भव्य तरीके से मनाया गया जिसमें सैंकड़ो भक्तों ने भाग लिया। यह सदियों पुरानी परंपरा अत्यधिक सांस्कृतिक और धार्मिक महत्व रखती है। सीताराम कल्याणम के बाद श्री दत्तात्रेय ने प्रसाद ग्रहण किया। श्री वेंकेटेशवर स्वामी मंदिर के प्रतिनिधियों ने राज्यपाल को शाॅल भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त हिमाद्री कौशिक, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, श्री वेंकेटेशवर स्वामी मंदिर की सचिव श्रीमती नीरजा, आईपीएस, सदस्य श्री संजीव कुमार सहित भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।