May 19, 2024

हनुमान मंदिर में जब भक्तो ने खेली फूलों की होली

Alive News/ Faridabad,15 March:- प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी हनुमान मंदिर सेक्टर-28  में फूलों की होली धूमधाम से मनाई। इस मौके पर मुख्यअतिथि के रूप में समाजसेवी देवेन्द्र अग्रवाल व विशिष्ट अतिथि के रूप में हिमांशु अग्रवाल उपस्थित थे।

18b7eea3-0788-4f9a-b7a1-90026109286f

इस अवसर पर बृजवासी महिलाओं व पुरूषों ने होली के गीत गाकर एक दूसरे पर फूलों की बरसात कर होली की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर देवेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है इसमें प्रेम के रंगो को भरें,वैमनस्य और नफरत को होली में स्वाहा करें।

उन्होनें कहा कि इस त्यौहार को हमें शांति एवं सौहाद के वातावरण में मनाना चाहिए। उन्होनें कहा कि होली भाईचारे का त्यौहार है इससे भाईचारे का संदेश ही दें। इस अवसर पर हिमांशु अग्रवाल ने कहा कि होली के हर रंग में कोई ना कोई संदेश छुपा होता है जो समाज में फैली हुई कुरीतियों को दूर करने में सहायता करता है।

इस मौके पर पंडित फतेहचन्द जी ने मेरी चुनर में पड़ गयो दाग ऐसा चटक रंग डालो श्याम, मेरी खो गयो बाजू बन्द रसिया होरी आदि होली के सुरीले गीत गाकर पूरा वातावरण भक्तिमय बना दिया। इस अवसर पर मंदिर के प्रधान देबू कौशिक,महासचिव वी.के अग्रवाल,कोषाध्यक्ष टीटू कौशिक,सरक्षंक मास्टर जगदीश चन्द,रॉव किशन सिंह इत्यादि सैकडों भक्त उपस्थित थे।