May 18, 2024

जेई टीम के साथ पकड़ने गये थे बिजली चोरी, बंधक बनने से बचे

Faridabad/Alive News: बिजली विभाग की टीम सूचना मिलने पर चोरी पकड़ने फरीदाबाद के सूर्य विहार पार्ट-2 के एक मकान पर गई और मकान के मालिक और उसके बच्चों ने मिलकर जेई को बंधक बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए जेई  ने शिकायत थाना पल्ला पुलिस को दी है। उधर, मकान मालिक का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारियों ने उनके साथ मारपीट की और गाली-गलौज की है।

सूर्य विहार पार्ट-2 निवासी धर्मेश चौहान ने बताया कि सोमवार को करीब सुबह 7 बजे चार पांच लोग उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहे थे और उन्होंने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे धक्का मारकर गिरा दिया और गाली-गलौज करने लगे। आवाज सुनकर उसका परिवार आ गया और उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। इसकी शिकायत पल्ला थाना पुलिस को दे दी है।

उधर, बिजली विभाग के कर्मचारी ने बताया कि सुबह उनकी टीम बिजली चोरी पकड़ने गई थी। बिजली चेकिंग के दौरान एक मकान में फ्रॉड मीटर लगा हुआ था, जिसके बाद उन्होंने बिजली चेकिंग के लिए गेट खुलवाया तो घर की मालकिन धर्मेश उन्हें अंदर आने से रोकने लगी। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट तथा गाली-गलौज भी हुई। साथ ही मकान के लोगों ने कर्मचारियों से उनका फोन छीनने की भी कोशिश की और जेई को बंधक बनाने की कोशिश भी की गयी।

बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर शिव कुमार ने बताया कि इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। मकान मालिक उसकी पत्नी और दो बेटों ने उनके साथ हाथापाई की, सरकारी काम में बाधा डाली और उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की गई थी।