May 19, 2024

ज्ञानदीप पब्लिक स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शत प्रतिशत

Faridabad/Alive News : हरियाणा बोर्ड ने बीते बुधवार को कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया। जिसमें एसजीएम नगर स्थित ज्ञानदीप पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल के कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। सभी बच्चों ने अच्छे अंक लाकर अपने स्कूल और माता-पिता का नाम रोशन किया। स्कूल के मेधावी 28 बच्चों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, 9 बच्चों ने द्वितीय स्थान और 9 बच्चों ने मैरिट में अपनी जगह बनाई।

स्कूल में मैरिट प्रथम स्थान पर 92 प्रतिशत अंको के साथ श्रद्धा शुक्ला ने प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर वर्षा सिन्हा 89 प्रतिशत अंको के साथ व देवेन्दर 80 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे। प्रथम स्थान प्राप्त करने वालों में चंचल, दीपक, प्रिंस, सुमन, शिवम मौर्य, निखिल, साहिल अली, रूबी फरनाज, अदिल सैफी, अभिषेक, जावेद, साहिल, ललित, कार्तिक, अंकित शर्मा, अभिषेक, श्वेता, योगिन्दर, रूबिना आदि शामिल रहे।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन पं. शिवचरन शर्मा एवं वाइस चेयरमैन पं. सन्नी शर्मा ने सभी बच्चों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और भविष्य के लिये सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी। स्कूल के डायरेक्टर सोनू शर्मा ने सभी बच्चों का मुंह मीठा करवाया और उनकी कढ़ी मेहनत की सराहना की।

इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. मानव शर्मा ने सभी बच्चों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विद्यार्थियों की इस अभूतपूर्व सफलता उनकी मेहनत का फल है। उन्होंने विद्यार्थियों के माता-पिता के साथ साथ स्कूल स्टाफ को भी बधाई दी और बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।