May 4, 2024

गुरुग्रामः एक घर में बम होने की सूचना से इलाके में हड़कंप, अब तक 2 हैंड ग्रेनेड मिले

Chandigarh/Alive News: गुरुग्राम के एक घर में बम और अन्य घातक हथियार होने की खबर से हड़कंप मचा गया है। जांच-पड़ताल के दौरान अब तक 2 हैंड ग्रेनेड़ बरामद हुए हैं, जबकि अन्य हथियारों की तलाश जारी है। जानकारी मिलने पर गुरुग्राम पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और बम की तलाश तेज कर दी गई है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से बाहर नहीं निकलने के लिए भी कहा गया है।

अब तक की पड़ताल में गुरुग्राम पुलिस ने 2 हैंड ग्रेनेट बरामद किए हैं, जो टायलेट में छिपाकर रखे गए थे। फिलहाल अन्य हथियारों की तलाश जारी है। फिलहाल एसीपी और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर है और पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह खुफिया जानकारी मिली कि गुरुग्राम के सेक्टर-31 में बम और अन्य खतरनाक हथियार रख हुए हैं।

बताया जा रहा है कि एक घर के अंदर हथियार होने की जानकारी मिली तो पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी और बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा है। मिली जानकारी के मुताबिक, काफी समय से बंद इस घर में हैंड ग्रेनेड सहित कई प्रकार के हथियार होने की आशंका जताई जा रही है। बम निरोधक दस्ता फिलहाल छानबीन कर रहा है।