April 27, 2024

गुर्जर समाज ने ‘गुर्जर विवाह डॉट कॉम’ वेबसाइट की लॉच

Faridabad/Alive News : गुर्जर भवन सेक्टर -16 फरीदाबाद में गुर्जर समाज की एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता अखिल भारतीय गुर्जर समन्वय समिति के अध्यक्ष चौधरी अंतराम तंवर ने की। वहीं इस मौके पर गुर्जर सभा हरियाणा के अध्यक्ष सी.बी. रावल, चौधरी ब्रह्म सिंह तंवर दिल्ली, रामफूल सिंह भाटी, चौ. रणबीर सिंह चंदीला, तिलकराज बैंसला, ज्ञानचंद भड़ाना, एडवोकेट प्रकाश वीर नागर विशेष रूप से उपस्थित थे।
आए हुए सभी अतिथियों का एडवोकेट राजकुमार ने स्वागत किया।

एडवोकेट राजकुमार ने बैठक चर्चा की गई कि आजकल के परिवर्तित समय में समाज के लोगों को अपने बच्चों की शादी विवाह करने के लिए योग्य वर या वधू ढूंढने में बहुत समस्याएं आ रही हैं। इन्हीं समस्याओं को ध्यान में रखकर गुर्जर समाज की अपनी आवश्यकताओं के अनुसार और समाज के प्रबुद्ध लोगों से सुझाव लेकर गुर्जर विवाह डॉट कॉम के नाम से एक वेबसाइट लॉच की। इसी दौरान समाज के लोगों से आह्वान किया गया है कि जो भी लोग समाज के लिए कुछ करना चाहते है या इस पुण्य के काम में सहभागी बनना चाहते है।

उनसे आग्रह है कि वे इस वेबसाइट में एडमिन बनने के लिए वेबसाइट पर जाकर अपना पंजीकरण कराएं ताकि वे अपनी जानकारी में विवाह योग्य बच्चों की प्रोफाइल को अपलोड कर सकें क्योंकि इस वेबसाइट में केवल एडमिन बनकर ही किसी की प्रोफाइल अपलोड की जा सकती है। इसका उद्देश्य यह है कि वेबसाइट पर सही प्रोफाइल ही लोड की जा सके और उसका समुचित लाभ समाज के लोगों को मिल सके! यह भी कहा गया कि यह एक पुण्य का काम है।

इस मौके पर सतीश चंदीला, सुदर्शन नागर, तानिया चौहान आदि मौजूद थे।