May 2, 2024

भाजपा सरकार में गुंडागर्दी चरम पर है : धर्मवीर भड़ाना

Faridabad/Alive News : तिगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सदपुरा में एक गरीब दलित नाबालिग लडक़ी के साथ दो युवकों द्वारा बलात्कार किए जाने के मामले में आज गांव का दौरा किया और पीडि़त परिवार का हाल-चाल पूछा। भड़ाना ने कहा कि भाजपा सरकार में गुंडागर्दी चरम पर है, न तो लोगों में पुलिस प्रशासन का कोई डर है और ही अधिकारियों में भाजपा सरकार का। जिस प्रकार से पूर्व कांग्रेस सरकार में आम दलित व गरीब लोगों पर अत्याचार हो रहे थे, वही हाल वर्तमान की भाजपा सरकार में है। भाजपा और कांग्रेस दोनों की एक तराजू के दो पलड़े हैं, जो केवल पूंजीपतियों के हितों के लिए काम करते हैं। गरीब और आम जनता से इनको कोई सरोकार नहीं है।

केवल आम आदमी पार्टी ही गरीब, दलित, किसान व मजदूरों के हितों के लिए काम करती है। भड़ाना ने कहा कि जिस प्रकार से खुलेआम सदपुरा में दलित समाज की नाबालिग लडक़ी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है, उससे कानूनी व्यवस्था पर सवाल खड़े होते हैं। समाज में इस प्रकार की घटनाओं के लिए कोई जगह नहीं है और इन पर सख्त कार्यवाही अमल में ली जानी चाहिए।

उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों से घटना के बारे में जानकारी ली और दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। इस अवसर पर एनआईटी प्रभारी राजूद्दीन, बडख़ल प्रभारी सुनील ग्रोवर एवं आप नेता अखिल भड़ाना ने कहा कि इस घटना की जितनी भत्र्सना की जाए कम है, जिस प्रकार से एक निर्दोष नाबालिग लडक़ी के साथ यह घटना घटी है, दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने संयुक्त रूप से कहा कि अगर पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपियों को सलाखों के अंदर नहीं पहुंचाया तो आम आदमी पार्टी आन्दोलन करने पर मजबूर होगी।