May 2, 2024

बढख़ल क्षेत्र में विकास की लगी झड़ी : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : बढखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज क्षेत्र में लगभग 1 करोड 76 लाख की लागत से होने वाले कार्यो का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होने कहा कि बढखल क्षेत्र का सर्वागीण विकास मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणाओ के अनुरूप किया जा रहा है जिसे लिए क्षेत्र की जनता सदैव उनकी आभारी रहेगी।

इन विकास कार्यो में मुख्य रूप से 8 लाख की लागत से 3 एच पार्क का मैटींनेंस, 8 लाख की लागत से बोद्ध बिहार पार्क का सौंदर्यीकरण, एसजीएम गली न0 7 में 19 लाख से सीवरेज के कार्य सहित डीएवी से ईएसआई दशहरा ग्राउण्ड के पीछे तक बनने वाली सडक जिसकी लागत 1 करोड 42 की है। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा पिछले कई वर्षो से बढख़ल क्षेत्र विकास की बाट जोह रहा था परंतु जबसे भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता संभाली है तभी से बढख़ल क्षेत्र का जीर्णोद्वार हुआ है और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर की घोषणाओ के अनुरूप ही क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से हो रहे है।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा हरियाणा के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर एवं फरीदाबाद के सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के आशीर्वाद से आज बढख़ल क्षेत्र में विकास की झड़ी लगी हुई है।

इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष कर्मवीर बैसला, महामंत्री ओमप्रकाश गौड, हरदयाल मदान, वार्ड 15 और 17 के पार्षद विकास भारद्वाज व संदीप भारद्वाज, पण्डित सुरेन्द्र शर्मा, मनोज नासवा, जसंवत सिंह, अमित आहूजा, अमित अरोडा, राधेश्याम भाटिया, अशोक प्रधान, अयूब खान, कवि हरसाना, मनु सिंह, रमन जेटली, कालू राम कुकरेजा, पी पी सिंह, ठाकुर दास वर्मा, तिलक राज सोनी, सुरिन्द्र दास डाबरा, जतिन्द्र सिंह, रिंकु, तोफीक सहित अन्य क्षेत्र व भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।