May 8, 2024

ग्राम पंचायतें ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए बनाए अच्छी योजनाएं : टेकचंद शर्मा

Palwal/ Alive News : पृथला विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक टेकचन्द शर्मा ने कहा कि विकास कार्यों तथा जनसमस्याओं के समाधान के लिए अधिकारी वर्ग व ग्राम पंचायतें बेहतर सामंजस्य के साथ कार्य करें। स्थानीय महात्मा गांधी सामुदायिक केन्द्र एवं पंचायत भवन में अधिकारियों एवं पृथला खण्ड के सरपंचों की बैठक के दौरान विधायक ने कहा कि पृथला क्षेत्र का विकास करना उनकी प्राथमिकता है।

जनसमस्याओं का समाधान भी यथाशीघ्र किया जाना अनिवार्य है। ग्राम पंचायतें ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए अच्छी योजनाएं बनाएं। अधिकारी वर्ग व ग्राम पंचायतें विकास के लिए मिलजुल कर कार्य करें। समस्याओं के समाधान के लिए पूर्ण प्रयास किया जाए। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि मंगलवार व शुक्रवार को वे पृथला खण्ड में उपस्थित रहें ताकि पृथला क्षेत्र के कार्य संबंधित विभागों द्वारा समय पर किए जा सकें।

उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र की सडक़ों का विकास करवाना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। पृथला क्षेत्र की सभी सडक़ें इस वर्ष के अंत तक दुरस्त कर दी जाएंगी। बैठक में पृथला खण्ड की पंचायत समिति की अध्यक्ष सरोज, जिला परिषद सदस्या आशावती, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी पूजा शर्मा, कार्यकारी अभियंता पंचायती राज एफ.सी.बतरा, कार्यकारी अभियंंता लोक निर्माण विभाग अशोक कुमार, जनस्वास्थ्य आभियांत्रकी विभाग के कार्यकारी अभियंता सुधीर रंसीवाल सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।