May 1, 2024

राजकीय विद्यालय की छात्राओं को मिला सम्मान

Faridabad/Alive News : सराय ख्वाजा स्थित राजकीय आर्दश वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं को हाल ही में सम्पन्न पेंटिंग और एकल भजन गायन प्रतियोगिता में जिले में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर प्रार्चाया नीलम कौशिक एवं विद्यालय प्रबन्धन द्वारा सम्मानित किया गया। विद्यालय की जूनियर रैडक्रॅास अधिकारी और अंग्रेजी प्रवक्ता रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बतलाया कि हाल ही में सम्पन्न राष्ट्रीय विद्यार्थी सेवा संघ द्वारा आयोजित इन स्पर्धाओं में जिले भर के 60 निजी व सरकारी विद्यालयों के बच्चों ने प्रतिभागिता की थी।

सराय विद्यालय की छात्रा रिमझिम ने पेंटिंग में टाप पांच में स्थान प्राप्त किया। रविन्द्र कुमार मनचन्दा ने बताया कि छात्रा शीतल पांचाल ने एकल भजन गायन में टॉप टेन में स्थान प्राप्त किया। रिमझिम, शीतल पांचाल, प्रीति, शीतल झा, कीर्ति और शिवानी आर्य को सिलवर मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्रार्चाया नीलम कौशिक, अंग्रेजी प्रवक्ता रविन्द्र कुमार मनचन्दा, रसायन प्रवक्ता रेनु शर्मा, स्टाफ सचिव विनोद अग्रवाल, बिजेन्द्र सिंह, सरोज, दलबीर राठी, वेदवती, अंजना मनचन्दा, देशराज गोला और वीरपाल पीलवान ने सभी बच्चों को उन के शानदार प्रदर्शन पर बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की तथा उन सभी बच्चों का हौसला बढ़ाया।