April 28, 2024

धरे गए महिला की चैन लूटने वाले आरोपी

Palwal/Alive News :  कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत पांच दिन पूर्व बाइक सवार युवकों द्वारा महिला के गले सोने की चैन लूटने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। चैन लूट मामले में पुलिस ने दो लूटेरे युवको को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तीन हजार पांच रुपये बरामद किए गए। सोमवार को दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार जवाहर नगर कैंप निवासी अंकित अरोड़ा अपनी पत्नी मोहिनी व अपने बच्चे को बाइक  पर लेकर पार्क की तरफ जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार दो युवक आए मोहिनी के गले से सोने की चैन को लूटकर भागने लगे। अंकित अरोड़ा ने उक्त लोगों का पीछा कर उनकी बाइक को गिरा दिया। अपने आप को घिरता देख दोनों लूटेरे बाइक को मौके पर छोडकर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बाइक को मौके से बरामद कर अंकित अरोड़ की शिकायत पर 14 सिंतबर को मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी।

बाइक के नंबर के आधार पर की जांच के दौरान पुलिस ने गांव काशीपुर निवासी दीपक उर्फ पीपा व हरवीर उर्फ हब्बी को 17 सिंतबर को  गिरफ्तार कर लिया। जिन्होने पुछताछ में बताया कि उन्होने लूटी गई चैन को गांव धौलागढ़ निवासी संदीप जो मुलरुप से पृथला का रहने वाला है उसको 17 हजार रुपये बेची थी। संदीप से आरोपियों ने 5 पांच हजार रुपये नगद ले लिए और 12 हजार रुपये लेने थे। पांच रुपयों में आरोपियों ने 1500 रुपयो को खर्च दिया और पुलिस ने दीपक से दो हजार रुपये व हरवीर 1500 रुपये बरामद कर लिए।

 पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उन्होने कैंप थाना क्षेत्र में ही एक चैन को लूटा था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष के अनुसार आरोपियों पर बादशाहपुर व दिल्ली में चैन लूटने के कई मामले दर्ज है। जिस संबंध में उन्होने वहां की पुलिस को सूचित कर दिया है। उन्होने बताया कि चैन खरीदने वाले आरोपी संदीप की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है। जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।